फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से

जारी करने का समय:2024-01-08 16:45:06 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:493

मुख्य सुझाव:फ्रेंकस्टन पूर्व, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिएवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज

एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं,फ्रेंकस्टन पूर्वस्कीबी13 सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता द्वितीय ऊर्जा क्रियाशीलता के साथ, जितन

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े,फ्रेंकस्टन पूर्वबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरण, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

फ्रेंकस्टन पूर्वThe equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node,फ्रेंकस्टन पूर्व500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.

Power transformer manufacturer

बैब्रुइस्कपावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा

तेल सीकेज

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना


फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

When the operating oil is mixed with different types of new oil or used for oil, in addition to the accurate measurement of the cold filter point of the mixed oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, and observe the sludge accumulation. The accumulation cannot be accessed. The results of the operation of the mixing template are not that the original oil is very poor, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

फ्रेंकस्टन पूर्वयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके फ्रेंकस्टन पूर्वनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलकिस तरह से की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

फ्रेंकस्टनपूर्वकी सिफारिशसमाचार
फ्रेंकस्टनपूर्वताजा खबर